वेटरनरी पीसीडी फ्रैंचाइज़ कंपनी

वेटरनरी पीसीडी फ्रैंचाइज़ कंपनी – क्या आपभारत में सर्वश्रेष्ठ वेटरनरी पीसीडी फ्रैंचाइज़ कंपनी में निवेश करने की सोच रहे हैं ? यूनीरे लाइफसाइंसेज एक सफल व्यवसायी के रूप में आपकी यात्रा शुरू करने के लिए एक अद्भुत मंच के साथ यहां है। पशु चिकित्सा क्षेत्र अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है फिर भी यूनीरे किफायती दरों पर प्रीमियम गुणवत्ता वाली फार्मा रेंज पर ध्यान केंद्रित करके उद्योग पर राज कर रहा है। हम पूरे भारत में सबसे विश्वसनीय पशु चिकित्सा फार्मा फ्रेंचाइजी की पेशकश कर रहे हैं।

पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनी

स्व-निर्मित नाम “यूनीरे लाइफसाइंसेज” बाजार में विश्वास और विश्वसनीयता का प्रतीक है। पशु चिकित्सा फार्मा उत्पादों और पूरकों में काम करने के अलावा, हमारे पास उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है। इसलिए, यदि आप हमारे फ्रैंचाइज़ी सहयोगी बनना चाहते हैं, तो हमें 9779455201  पर कॉल करके या हमें  uniraylifesciences@gmail.com पर मेल करके यूनीरे लाइफसाइंसेज तक पहुंचें।

परिभाषा के अनुसार, फ्रैंचाइज़ का तात्पर्य निर्देशों के एक सेट के तहत किसी तीसरे व्यक्ति को बेचने और वितरित करने के लिए प्राधिकरण देना है। कंपनी के पास विशेष एकाधिकार अधिकारों के साथ-साथ कई अतिरिक्त लाभ भी हैं। यह एक अत्यधिक लाभदायक व्यवसाय अवसर है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं लेकिन उनके पास निवेश करने के लिए कम पूंजी है।

Read in English – Veterinary PCD Franchise Company 

भारत का पशु स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र | एक संक्षिप्त

पशु स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली लगभग $600 मिलियन की है। पशु स्वास्थ्य देखभाल के अंतर्गत प्रजातियों के विभिन्न वर्गीकरण हैं –

  1. पशुधन – लगभग 51% घरेलू पशुओं द्वारा कवर किया गया
  2. कुक्कुट – लगभग 35% कुक्कुट प्रजाति है
  3. घरेलू पशु – बिल्लियाँ, घोड़े, खरगोश आदि काफी सामान्य साथी जानवर हैं। यह लगभग 8% कवर करता है।
  4. जलीय – यह केवल 5% को कवर करता है और शेष 1% अन्य है।

पशु चिकित्सा क्षेत्र के वितरण चैनलों को मोटे तौर पर विभाजित किया गया है – अप्रत्यक्ष वितरण चैनल – अस्पताल, क्लिनिक, फार्मेसी, दवा भंडार, आदि, और प्रत्यक्ष वितरण चैनल।

सरकार द्वारा बढ़ती जागरूकता और पहल। बर्ड फ्लू, वायरस आदि के खिलाफ टीकाकरण के संबंध में भारत के उभरते पशु चिकित्सा क्षेत्र की प्रेरक शक्ति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। प्रमुख बाजार के अनुसार भारत के 4 प्रमुख क्षेत्र हैं – उत्तरी, दक्षिणी, पूर्वी और पश्चिमी भारत। लेकिन दक्षिणी भारत बाजार की 37% मांग को कवर करने वाला प्रमुख हिस्सा है। हालाँकि, उत्तरी भाग में, राज्य सरकार द्वारा पशु स्वास्थ्य देखभाल में जागरूकता और पहल बढ़ रही है।

पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनी की मांग

यूनीरे को भारत में शीर्ष 10 पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनियों की सूची में #1 स्थान दिया गया है और पशु स्वास्थ्य के बारे में बढ़ती जागरूकता और पालतू जानवरों के मालिकों की बढ़ती संख्या के कारण यह बढ़ रही है। 2019 में वैश्विक पशु स्वास्थ्य बाजार का मूल्य 40.4 बिलियन डॉलर था और 2024 तक 58.5 बिलियन डॉलर तक पहुंचने का अनुमान है, जो पूर्वानुमानित अवधि के दौरान 7.4% की सीएजीआर से बढ़ रहा है। पालतू पशु स्वामित्व की बढ़ती मांग, विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों में, पशु स्वास्थ्य बाजार के विकास को चलाने वाले प्रमुख कारकों में से एक है। पालतू जानवरों को तेजी से परिवार के सदस्यों के रूप में माना जा रहा है, जिससे उनके स्वास्थ्य और कल्याण पर खर्च में वृद्धि हो रही है।

इसके परिणामस्वरूप दवाओं, टीकों और नैदानिक ​​परीक्षणों सहित पशु चिकित्सा उत्पादों और सेवाओं की मांग बढ़ गई है। पशु स्वास्थ्य के बारे में बढ़ती जागरूकता और ज़ूनोटिक रोगों की बढ़ती घटनाओं से पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनी की मांग बढ़ने की भी उम्मीद है । पशु चिकित्सा फ्रैंचाइज़ी कंपनियाँ पशु चिकित्सा दवाएँ, टीके, फ़ीड सप्लीमेंट और डायग्नोस्टिक किट सहित उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करती हैं। कंपनियां अपने फ्रैंचाइज़ी भागीदारों को मार्केटिंग और प्रमोशनल सहायता भी प्रदान करती हैं, जिससे उन्हें अपना व्यवसाय स्थापित करने और अपना ग्राहक आधार बढ़ाने में मदद मिल सकती है।

यूनीरे लाइफसाइंसेज में प्रीमियम गुणवत्ता वाली पशु चिकित्सा दवाएं उपलब्ध हैं

  1. सिरप
  2. सांस
  3. इंजेक्शन
  4.  अनुपूरकों
  5.  मौखिक निलंबन
  6. स्प्रे
  7. पाउडर

सामान्य तौर पर, दवाओं की संरचना मानव दवाओं के समान होती है। किसी जानवर को दी जाने वाली मात्रा में केवल t का अंतर है। आमतौर पर यह इंसानों से 4 गुना ज्यादा होता है। उपर्युक्त पशु चिकित्सक दवाएं WHO-GMP दिशानिर्देशों के अनुसार निर्मित की जाती हैं। चूंकि कंपनी का अपना विनिर्माण संयंत्र है, जो आईएसओ-प्रमाणित भी है। साथ ही, हमें DCGI और FSSAI से भी मंजूरी मिल गई है. इसलिए, यूनीरे लाइफसाइंसेज ने इन दवाओं की 100% सुरक्षा और प्रभावशीलता का आश्वासन दिया।

शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनी | यूनीरे लाइफसाइंसेज 

यूनीरे लाइफसाइंसेज एक सुस्थापित फार्मास्युटिकल कंपनी है जो अपने “ग्राहक-केंद्रित” दृष्टिकोण के लिए जानी जाती है। कंपनी को भारत में अग्रणी पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी कंपनियों की सूची में शामिल किया गया था। पशु चिकित्सा फ्रैंचाइज़ी की बात करें तो, कंपनी कई लाभों के साथ-साथ फार्मा उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर रही है जैसे –

  • वितरण और बिक्री के अधिकार – सबसे पहले, यूनीरे लाइफसाइंसेज विशेष एकाधिकार अधिकार प्रदान करता है जिसका अर्थ है वितरण और बिक्री के अधिकार।
  • पूर्णकालिक सहायता – चिंता की कोई बात नहीं है, हमारी कंपनी आपको फ्रैंचाइज़ के सुचारू कामकाज के लिए पूर्णकालिक सहायता प्रदान करेगी।
  • सभी ऑर्डरों की समय पर डिलीवरी – यूनीरे ने सभी पशु चिकित्सा दवाओं की समय पर डिलीवरी का आश्वासन दिया।
  • किफायती रेंज – हम यह सुनिश्चित करते हैं कि सभी उत्पाद काफी किफायती हों।
  • कोई लक्ष्य नहीं – सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मासिक, त्रैमासिक या वार्षिक आधार पर लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कोई शर्तें और शर्तें नहीं हैं।
  • मुफ़्त मार्केटिंग और प्रचार उपकरण – अंत में, यूनीरे के साथ निवेश करके, आपको मुफ्त मार्केटिंग और प्रचार उपकरण जैसे पेन, नोटपैड इत्यादि का आश्वासन मिलेगा।

अब, लक्षित स्थानों पर आते हैं – यूनिरे लाइफसाइंसेज इच्छुक उम्मीदवारों से संपर्क करने के लिए सभी प्रमुख राज्यों और इसके प्रमुख शहरों को लक्षित कर रहा है। पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, गुजरात, उड़ीसा, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल जैसे राज्य। तो, वेटरनरी मोनोपोली कंपनी का हिस्सा बनें और यूनीरे लाइफसाइंसेज के साथ अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें!

सम्पर्क करने का विवरण

नाम –  यूनीरे लाइफसाइंसेज

संपर्क नंबर –  +91 98153 40201

ईमेल पता –  uniraylifesciences@gmail.com

पंजीकृत पता –  दुकान नंबर – 6 से 9, ग्राउंड फ्लोर, गुरु कृपा कॉम्प्लेक्स, पालम एन्क्लेव, जीरकपुर, एसएएस नगर, पंजाब, भारत, पिन – 140603

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQ)

सवाल। पशु चिकित्सा पीसीडी फ़्रैंचाइज़ के लिए आरओआई क्या है?
उत्तर। पशु चिकित्सा पीसीडी फ़्रैंचाइज़ के लिए निवेश पर रिटर्न (आरओआई) कंपनी के आकार, फ़्रैंचाइज़ की लागत और व्यवसाय की सफलता जैसे कारकों के आधार पर अलग-अलग होगा। फिर अवसर पर शोध करें और संभावित आरओआई की बेहतर समझ पाने के लिए मौजूदा फ्रेंचाइजी से बात करें।

सवाल। पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रैंचाइज़ के क्या लाभ हैं?
उत्तर। वेटरनरी पीसीडी फ्रैंचाइज़ के लाभों में अपना खुद का व्यवसाय संचालित करने की क्षमता, एक सिद्ध व्यवसाय मॉडल और स्थापित ब्रांड तक पहुंच, और प्रशिक्षण, विपणन और चल रहे समर्थन के रूप में फ्रेंचाइज़र से समर्थन शामिल है।

सवाल। पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रेंचाइजी क्या है?
उत्तर। पशु चिकित्सा पीसीडी फ्रैंचाइज़ एक व्यवसाय मॉडल है जहां एक कंपनी किसी व्यक्ति या इकाई को एक विशिष्ट क्षेत्र में अपने पशु चिकित्सा उत्पाद बेचने का अधिकार देती है।

Read More
uniray lifesciences